एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या करने की कोशिश

Published

फगवाड़ा/पंजाब: फगवाड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में परिवार के 5 परिजनों ने जहरीली वस्तु निगल ली। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार संगतपुर गांव का रहने वाला है। पीड़ित परिवार ट्रैवल एजेंट का काम करता है।

इस घटना में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना की जानकारी में बात सामने आई है कि देर रात उनके घर पुलिस आई थी। इस मामले के बाद उनके पिता ने सभी को जहरीली वस्तु दे दी। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार उक्त कबूतरबाजी का मामला है। पीड़ितों की पहचान 41 वर्षीय हरदीप सिंह, 38 वर्षीय रूचि, 77 वर्षीय कुलदीप कौर, 13 वर्षीय रूहानी और 9 वर्षीय इहरन के रूप में हुई है।

वहीं जानकारी देते हुए गांव के सरपंच हरप्रीत सिंह ने बताया कि, बीती रात इन्होंने कोई जहरीली वस्तु निगल ली थी जिसके कारण इनकी ये हालत हुई है और सुबह 7:00 बजे उनको पता चला और अब सिविल हॉस्पिटल फगवाड़ा के डॉक्टर ने इनको जालंधर रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

वह इस मामले में सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश कुंदरा ने बताया कि, “आज उनके पास सुबह 9:00 बजे के करीब एक ही परिवार के 5 सदस्य आए। जिन्होंने एरोफोर्स नामक दवाई पी रखी थी जिनमें से एक की हालत ज्यादा नाजुक बनी हुई है फिलहाल उनको फगवाड़ा से जालंधर सिविल हॉस्पिटल रेफर किया गया है।”

मामले की जांच करने पहुंचे थाना रावलपिंडी के सब इंस्पेक्टर हरविंदर सिंह ने बताया कि, “फगवाड़ा के गांव संगतपुरा से एक ही परिवार के 5 सदस्यों द्वारा कोई जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी उनको फगवाड़ा से जालंधर रेफर किया गया है और वो मामले की जांच कर रहे है।  

फिलहाल परिवार का कोई भी सदस्य बयान देने की हालत में नहीं है। जैसे ही उनकी ओर से कोई बयान आता है उसी बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।”

रिपोर्ट- अजय सभरवाल

फगवाड़ा, पंजाब