सिद्धार्थ के जीत की आसीम ने खोली पोल, मेकर्स के प्लान का हुआ खुलासा

Published

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज़ ने कड़ी फाइट दी थी। दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की कभी दोस्ती देखने को मिली थी, तो कभी बेहद संगीन लड़ाइयां भी। साथ ही आसिम रियाज़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने और बिग बॉस 13 के विनर को लेकर कुछ राज खोले हैं। दरअसल आसीम का कहना है कि उन्हें बिग बॉस 13 में बुलाया गया और जानबूझकर ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला को दी गई। आसीम यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि मेरी बारी में है उन्होंने ऐसा क्यों किया? क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं। आगे आसीम कहते हैं हांजी भाई 15 मिनट के लिए वोटिंग खोल देंगे जिसे जिताना है जिताओ।

युथ आइकॉन हैं आसिम रियाज़

आसिम रियाज़ आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं। उन्हें आज लगभग हर युवा जानता है। बिग बॉस के सीजन 13 ने आसिम को एक नयी पहचान दी है। आसिम अब कुछ Rap Song में देखने को मिलते हैं। फिलहाल वह यूथ आइकॉन बने हुए हैं। वो अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने सांग्स पर भी ध्यान देते हैं और यूथ को भी उसके लिए प्रेरित करते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर होने लगे ट्रोल

अब बिग बॉस फैंस ने आसिम रियाज को इस बयान के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। आसीम के लिए ट्विटर पर ट्रोलर्स के ट्वीट की झड़ी लग गयी है। लेकिन यहाँ सवाल ये भी है कि आसीम ने ये बातें अभी क्यों की? बिगबॉस सीजन 13 के बाद 3 सीजन भी आ गए लेकिन आसीम ने इस बात का खुलासा अब क्यों किया है?

बिग बॉस पर अक्सर लगते हैं आरोप

दरअसल ये पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ हो बल्कि हर साल बिग बॉस के मेकर्स पर ये आरोप लगते हैं, कि इस शो में विजेता पहले से ही तय होता है। हाल ही में एमसी स्टैन जब विजेता बने थे, तब भी लोगों ने यही बात बोली थी। लोगों का कहना था कि एमसी स्टैन डिसर्विंग कंटेस्टेंट नहीं थे और गलत कंटेस्टेंट को विनर घोषित किया गया। लोगों का कहना था कि बिग बॉस का विनर पहले से घोषित होता है और वो जिसे चाहते हैं उसे ही विनर बनाते हैं।