भाजपा के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष सरदार शरण पाल सिंह ने की शपथ ग्रहण

Published

श्रीगंगानगर/राजस्थान: भाजपा के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष सरदार शरण पाल सिंह ने की शपथ ग्रहण, इस मौके पर भारत के कानून और न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने गुरुओं की वाणी गाकर सुनाई और नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष से कहा कि उनका कार्यकाल बहुत सफल होने वाला है, क्योंकि आज शहीद चन्द्रशेखर आजाद की भी जयंती है और आज ही के दिन सरदार शरण पाल सिंह शपथ ग्रहण कर रहे है।

अर्जुन राम मेघवाल का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी श्रीगंगानगर जिला इकाई के इतिहास में सरदार शरण पाल सिंह का नाम ऐसे ही चमकेगा, जैसे इतिहास में चन्द्रशेखर आजाद का चमक रहा है।

कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने गाकर सुनाई गुरुओं की वाणी


अर्जुन राम मेघवाल कहते है की गुरुओं की वाणी ऐसे ही नहीं निकलती, उसका कोई न कोई मतलब होता है…
सुमिरन कर ले मेरे मना रे
तेरी बीती उम्र हरी नाम बिना


मेघवाल ने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास में दुर्गा भाभी के योगदान की भी गाथा सुनाई, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पापुआ न्यू गिनी यात्रा के दौरान वहां के प्रधानमंत्री जेम्स मारापे द्वारा उनके पैर छुए जाने का वृतांत भी सुनाया.

नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सरदार शरण पाल सिंह ने पूर्व जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ से ली है कुछ सीख


भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सरदार शरण पाल सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि मैने पूर्व जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ से बहुत कुछ सीखा है, भविष्य में भी उनका यही साथ और सहयोग उनके साथ रहेगा। 

हमें ऐसा कोई भी काम नहीं करना जिससे कोई गुस्सा हो, हमें आपस में मिलकर एकजुटता दिखाते हुए पार्टी के साथ काम करना है और संगठन को मजबूत करना है, जो सम्मान मुझे मिला है यह मेरा सम्मान नहीं बल्कि पार्टी के एक कार्यकर्ता का सम्मान है। 

रिपोर्ट: साहबराम

श्रीगंगानगर,राजस्थान