सीएम शिवराज देंगे नरसिंहपुर को सौगात, 4825 करोड़ के कार्यों का होगा भूमिपूजन और लोकार्पण

Published
Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan

नरसिंहपुर/मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार प्रदेश के अलग अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। प्रदेशभर में जनता को सौगात मिल रही हैं। 21 जुलाई नरसिंहपुर को लोगों के लिए बड़ा दिन है। नरसिंहपुर को 4825 करोड़ की सौगात मिलने जा रही है। सीएम खुद विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

नरसिंहपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 4825.01 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे। सीएम शिवराज 21 जुलाई को जिले के कृषि उपज मंडी गाडरवारा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

कार्यक्रम में 4796.55 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और 28.45 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण होगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्व जिला पंचायत सदस्य गौतम सिंह पटेल ने बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम स्थान का निरीक्षण किया। 

गौतम सिंह पटेल ने बताया कि बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। साथ ही क्षेत्र और जिले को उस दिन अनेक सौगातें मिलेंगी। 

आपको बता दें कि, प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा भी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रतिदिन कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है।

रिपोर्ट: रमजान खान