Braking News: आबकारी नीति घोटाले में दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी, 8 घंटे की पूछताछ के बाद CBI ने लिया एक्शन

Published

दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को CBI ने किया गिरफ्तार। शराब घोटा मामले में लगातार 8 घंटे की पूछताछ के बाद CBI ने लिया बड़ा एक्शन। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सीबीआई के दफ्तर जाने से पहले सिसोदिया ने अपनी मां से आशिर्वाद लिया था और वे राजघाट पहुंचे थे।

जहां उन्होंने महात्मा गांधी को नमन किया था। सिसोदिया सुबह जब अपने घर से निकले थे तो उन्होंने मुस्कुराते हुए विक्ट्री साइन दिखाया था।

इन सबूतों के आधार सिसोदिया को किया गया गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया है। मनीष सिसोदिया को पूछताछ के दौरान सीबीआई ने उन्हें कई सबूत दिखाए, इन सबूतों में दस्तावेज और डिजिटल दोनों शामिल थे। खबर है कि सिसोदिया इन सबूतों के सामने कोई जवाब नहीं दे सके।

एक्साइज पॉलिसी तैयार करने में सिसोदिया की अहम भूमिका

खबरों की मानें तो, सीबीआई ने सिसोदिया को सबूत नष्ट करने के आरोप में भी गिरफ्तार किया है। सिसोदिया की गिरफ्तारी में ब्यूरो क्रैट का बयान भी बहुत अहम माना जा रहा है। जिसने सीबीआई को दिए अपने बयान में कहा था कि एक्सा इज पॉलिसी तैयार करने में सिसोदिया ने अहम भूमि का निभाई थी।