बिहार के सासाराम में निकली घुड़सवार रैली, BJP नेता दिखें घोड़े पर सवार

Published

सासाराम/बिहार: सासाराम में भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी संतोष सिंह और जीवन कुमार ने आज दलित कार्यकर्ताओं के साथ घोड़े पर जुलूस निकाला. इस जुलूस में भाजपा नेता अपने दलित समाज से आने वाले कार्यकर्ताओं के साथ घोड़े पर सवार हुए और पूरे शहर का भ्रमण किया.

रैली 2024 के विजय की तैयारी: संतोष सिंह

सासाराम के गौरक्षणी से यह घुड़सवार रैली न्यू एरिया तक गया. इस रैली का नेतृत्व एमएलसी संतोष सिंह करते दिखे. घोड़े पर सवार होकर अनोखे तरीके से निकाली गई इस रैली के दौरान संतोष सिंह ने कहा कि यह 2024 के विजय की तैयारी है.

‘भाजपा समाज के हर वर्ग को जोड़ती है’

विपक्षी दलों की एकता पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां अपना नाम इंडिया, पाकिस्तान या अफगानिस्तान रखें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा भारतीय सभ्यता और संस्कृति को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. भाजपा समाज के हर वर्ग को जोड़ती है. उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष के तमाम अंकगणित को फेल कर देगी.

‘लालटेन में पहले ही तेल खत्म’

संतोष सिंह ने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले चुनाव के बाद जदयू पार्टी पूरी तरह समाप्त हो जाएगी. राजद पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि लालटेन में पहले ही तेल खत्म हो चुका. इस दौरान एमएलसी जीवन कुमार ने भी विपक्षियों पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि विजय का अश्वमेध घोड़ा निकल चुका है, जो 2024 से पहले रुकने वाला नहीं हैं.