‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कैंपेन के तहत भाजपा ने राज्य सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Published

अलवर/राजस्थान: भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ पूरे राज्य में ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कैंपेन की शुरुआत की है. इस कैंपेन का मकसद लोगों को राज्य सरकार की नाकामियों के बारे में बताना है. इसी अभियान के तहत बहरोड़ कस्बे के शांति मार्केट से उपखंड कार्यालय तक बीजेपी नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकालकर विरोध जताया. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

भाजपा ने कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया

भाजपा नेता डॉक्टर सानू ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ स्लोगन के साथ कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले साढे 4 साल में राजस्थान में अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है. आए दिन लूट, डकैती, मर्डर और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के केस बढे हैं, जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में लोगों में भय का माहौल है लेकिन प्रशासन की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

विधानसभा के गांवों में जाकर करेंगे प्रदर्शन

इन्हीं मुद्दों को लेकर सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पैदल मार्च निकालकर राज्य सरकार का विरोध जताया. इस पैदल मार्च में स्थानीय बहरोड़ विधायक के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई. ‘विधायक तेरी गुंडागर्दी, नहीं सहेगा बहरोड’ जैसे नारे लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया.

इस दौरान 2018 में प्रत्याशी रहे बीजेपी नेता मोहित यादव , बीजेपी नेत्री डॉक्टर सानू , पूर्व पार्षद महेंद्र यादव, बीजेपी नेत्री नीलम यादव,  देवेंद्र यादव, पार्षद ओम यादव, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष कमल यादव सहित सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे. गुरुवार से भाजपा कार्यकर्ता बहरोड विधानसभा के अलग-अलग गांव में जाकर ग्रामीणों को राज्य सरकार के खिलाफ जागरूक करेंगे. 

रिपोर्ट- हंसराज

लेखक- आदित्य झा