बैंक में पैसे जमा करने गए थे, देखते ही देखते लड़की ने उड़ा दिए कैश!

Published

बागपत/उत्तर प्रदेश: चोर और चोरी शब्द सुनकर आपको कैसा लगता है? कोई भी सामान्य व्यक्ति अगर चोरी जैसी घटना के बारे में सुनता है तो अक्सर उसे एक आदमी चोर ही लगता है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। उत्तर प्रदेश के बागपत में एक बैंक में चोरी का मामला सामने आया है और यह चोरी कोई सामान्य चोरी नहीं है, बल्कि अब एक शातिर चोर द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने की घटना सामने आई है.

जब सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो मामले का खुलासा हुआ. दरअसल, बैंक में पैसा जमा करने गया एक बुजुर्ग व्यक्ति काउंटर के पास खड़ा था, एक युवती उस व्यक्ति के पास खड़ी थी और वह युवती बुजुर्ग के बैग से पैसे निकाल रही थी और वह महिला सफल भी हो गई.

काफी हंगामा करने के बाद भी बुजुर्ग के पैसे नहीं मिले, जबकि उस बुजुर्ग ने सारे पैसे गिनकर फॉर्म भर दिया और पैसे जमा करने के लिए ही काउंटर पर रुका और किसी को समझ नहीं आया कि उसके पैसे काउंटर से कैसे गायब हो गए.

लेकिन जब बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों को खंगाला गया तो लोगों के होश उड़ गए. सीसीटीवी की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह गया, महिला बुजुर्ग के पास खड़ी हो गई और आराम से उसके बैग से सारे पैसे निकाल लिए और बुजुर्ग को भनक तक नहीं लगी। फिर महिला वहां से चली जाती है और बुजुर्ग पैसे जमा करने के लिए लाइन में खड़ा रहता है.

ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं, ऐसे में जब आप बैंक में पैसे जमा करने या निकालने जाएं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत स्थित यूनियन बैंक का है, घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बागपत, उत्तर प्रदेश

रिपोर्ट: प्रत्यूष कुमार