प्रेमी ने प्रेमिका को मारा चाकू, खुद को मारने का भी किया प्रयास

Published

मुंगेर/बिहार: मुंगेर में एक युवक ने प्रेमिका के घर जाकर प्रेमिका पर चाकू से वार किया और खुद को भी चाकू मारा. इस पूरे प्रकरण में बीच में आए एक शख्स पर भी आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया. घटना में घायल हुए सभी लोगों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से किया हमला

पूरा मामला मुंगेर मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर तारापुर थाना क्षेत्र के विषय गांव का है जहां बीती रात हड़कंप मच गया. अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी ने पहले तो चाकू से प्रेमिका पर वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. इसके बाद उसने खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. पूरी घटना में बीच बचाव में आए प्रेमिका के चचेरे भाई को भी चाकू लग गई और वह घायल हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि, तारापुर थाना क्षेत्र के परभरा गांव निवासी विवेका नंद सिंह का 24 वर्षीय बेटा राजू सिंह और तारापुर के ही विषय गांव के झाड़ी सिंह की 22 वर्षीय पुत्री प्रियंका एक दूसरे से प्यार करते थे. जानकारी के अनुसार,दोनों ने दो महीने पहले ही छुपकर शादी भी कर ली थी. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई और सभी को इलाज के लिय स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल तारापुर में भर्ती कराया गया. लड़का और लड़की की गंभीर अवस्था को देखते हुए दोनों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. दोनों ही अभी खतरे से बाहर हैं और इनका इलाज जारी है. पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट: रोहित

लेखक: आदित्य झा