सीमा-सचिन लव स्टोरी में आया नया एंगल, आधार कार्ड में छेड़छाड़ करने वालों को पुलिस ने धरा

Published
सचिन-सीमा की लव स्टोरी

बुलंदशहर/उत्तर प्रदेश: सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी अब इंटरनेशल मुद्दा बन चुकी है। जिसको लेकर रोज कुछ न कुछ खुलासे भी हो रहे हैं। जांच एजेंसियां लगातार जांच कर रही हैं। समय-समय पर सचिन और सीमा हैदर से भी पूछताछ की जा रही है। इसी पूछताछ के दैरान जांच एजेंसी ने सचिन की निशानदेही पर बुलंदशहर के एक जनसेवा केंद्र पर छापा मारा है और इसके दोनों संचालक को नोएडा ले गई।

क्या है पूरा मामला?

जांच एजेंसी ने सचिन मीणा की निशानदेही पर बुलंदशहर के जनसेवा केंद्र पर मारा छापा। अहमदगढ़ के थाना क्षेत्र गंगावास उर्फ बड़ावास में सचिन मीणा की बुआ रहती है। यहीं की रहने वाली मीणा की बुआ कमलेश और फूफा संतोश के बेटे विनय पर सीमा हैदर और उसके बच्चों के आधार कार्ड में हेरा-फेरी कराने का आरोप है।

सचिन के फुफेरे भाई विनय ने ही सचिन और जनसेवा केंद्र के संचालकों पवन मीणा और पुष्पेंद्र से मिलवाया था। दोनों जनसेवा संचालक पास ही के गांव छोटावास के रहने वाले हैं। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने सीमा हैदर और उसके बच्चों के आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों में गैरकानूनी ढंग से छेड़छाड़ की है।

गुंजन इंटरनेट के नाम से जनसेवा केंद्र चलाने वाले दोनों संचालकों को पुलिस की टीम गिरफ्तार कर अपने साथ नोएडा ले आई है। साथ ही पुलिस ने जनसेवा केंद्र से कुछ दस्तावेज और लैपटॉप को जब्त किया है।

जबकि, सचिन का फुफेरा भाई विनय अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं, सचिन के रिश्तेदारों का कहना है कि सचिन हमारे यहां करीब एक बर्ष पूर्व ही आया था, और उस वक्त तक उन्हें सीमा के बारे में कुछ नहीं पता था।