PM मोदी ने संसद में विपक्ष पर कसा तंज, नीतीश ने किया पलटवार

Published

पटना/बिहार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर मणिपुर पर तो बोला ही, उन्होंने विपक्ष पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो इंडिया गठबंधन बनी है वह घमंडी लोगों का जमावड़ा है. इस बयान के बाद कई नेताओं ने पलटवार भी किया.

प्रधानमंत्री जी डर गए हैं : नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी डर गए हैं. शहीद स्मारक दिवस के मौके पर उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार शहीदों को भूल रही है और सिर्फ वह अपना रोटी सेकना चाहती है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के काम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि जब हमें स्वर्गीय अटल जी के कार्यकाल में काम करने का मौका मिला, तो बहुत अच्छे तरीके से काम किया लेकिन आज भाजपा में सब कुछ बदल चुका है.  

तेजस्वी यादव ने भी PM पर उठाए सवाल

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मणिपुर हिंसा मामले को लेकर करारा प्रहार किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर हिंसा मामले पर जवाब देना चाहिए लेकिन उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा घबरा गई है और हताशा और घबराहट में गलत बयानबाजी की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का बॉडी लैंग्वेज भी बदल गया है. तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह से बिहार में परिवर्तन हुआ, आने वाले समय में देश में भी परिवर्तन होगा. 

लेखक: आदित्य झा