मनीषा हत्याकांड में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

Published

दुमका/झारखंड: हंसडीहा के चर्चित मनीषा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक जरमुंडी थाना क्षेत्र के डोमनाडीह गांव का निवासी नितेश कुमार यादव है.

हत्याकांड में हो चुकी है तीन गिरफ्तारी

बता दें कि 18 जून को अज्ञात अपराधियों ने  दुमका के रसिकपुर में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली मनीषा की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद मनीषा के शव को एक पत्थर खदान में फेंक दिया गया था. इस घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन पर दबाव बनाया था.   हँसडीहा पुलिस ने इस केस में मनीषा की सौतन सहित तीन लोगों को पहले ही जेल दिया  था. जानकारी के अनुसार, आरोपियों से पूछताछ के दौरान नितेश का नाम सामने आया था जिसके बाद पुलिस नितेश की तलाश में थी.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी जरमुंडी थाना क्षेत्र  में बाइक लेकर घूम रहा है. पुलिस ने मौके से युवक को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि मनीषा हत्याकांड मामले में नितेश कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसे आज कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. नितेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने कई चौकाने वाली बातें सामने आई हैं. 

रिपोर्ट: बिनोद त्रिवेदी

लेखक: आदित्य झा