“यूपी में का बा” की सिंगर नेहा सिंह को पुलिस ने भेजा नोटिस, 3 दिन में देना होगा जवाब

Published

‘यूपी में का बा’ अपने गीत के माध्यम से नेहा सिंह को ये सवाल पुछना महंगा पड़ गया। इस मामले में मंगलवार को यूपी पुलिस की ओर से उन्हें नोटिस भेजा गया। बता दें कि बीते दिनों नेहा सिंह ने यूपी में का बा सीजन टू नाम से एक गीत पोस्ट किया था। इस गीत में उन्होंने कानपुर देहात की बुलडोजर और आग में मां-बेटी के झुलसने से मौत होने की घटना का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि बाबा का बुलडोजर बेकाबू है, यूपी की सरकार मां-बेटी को आग में झोंक रही है। बाबा का डीएम रंगबाज है और बाबा को इस पर नाज़ है।

3 दिन में देना होगा 7 सवालों के जवाब

नेहा सिंह ने एक और गीत का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसमें वो कह रहीं हैं, कि बुलडोजर बेकाबु है और दिक्षित परिवार को रौंद रहा है। इस मामले में पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है। इसकी जानकारी नेहा सिंह ने ट्वीट करके दी। नोटिस में उनसे 7 सवाल पूछे गए हैं। नेहा सिंह को 3 दिन में इनका जवाब देना होगा, नहीं तो पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।

भोजपुरी लोकगायिका हैं नेहा सिंह

दरअसल नेहा सिंह एक भोजपुरी लोकगायिका हैं। भोजपुरी लोकगीत के माध्यम से ये कभी-कभार सरकार पर भी निशाना साधती रहती हैं। यूपी में पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त भी इनका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने योगी सरकार पर कई सवाल खड़ा किया था। सरकार पर निशाना साधने और सवाल पुछने का इनका अंदाज इतना अलग है, कि वायरल होते देर नहीं लगी लेकिन इस बार इनके लिए “यूपी में का बा” सीजन टू कई मुश्किलें खड़ी कर सकता है।