Sachin Pilot का बीजेपी पर वार, आगामी चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनने का किया दावा  

Published
Sachin Pilot attacks BJP, claims to form Congress government in upcoming elections
Sachin Pilot attacks BJP, claims to form Congress government in upcoming elections

चित्तौड़गढ़ l राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. पायलट ने बीजेपी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अब बीजेपी के डबल इंजन वाली सरकार के दिन समाप्त हो रहे हैं, बीते दिनों हुए विधानसभा चुनाव में कई राज्यों से बीजेपी सिमट गई है, वहीं राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित कई अन्य राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को पूरा बहुमत मिलेगा और एक बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

बता दें कि सचिन पायलट मंगलवार शाम बांसवाड़ा के दौरे पर रहे. इस दौरान वे अल्प प्रवास के लिए चित्तौड़गढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. वहीं चित्तोड़गढ़ पहुंचने पर नरपत की खेड़ी पुलिया पर कांग्रेस महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष नीतू कंवर भाटी, युवा कांग्रेस नेता पवन शर्मा, कपासन से विधानसभा प्रत्याशी आनंदी राम खटीक सहित कई अन्य कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और युवा कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट का स्वागत किया.

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कि बीजेपी के अब डबल इंजन वाली सरकार के दावे फेल होते जा रहे हैं, जनता में एक बार फिर से धीरे-धीरे कांग्रेस के प्रति विश्वास जाग रहा है. कई राज्यों में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिला है, वहीं उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार दोबारा सरकार बनने का दावा भी किया. साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

पायलट ने विश्व आदिवासी दिवस को लेकर कहा कि, इस अवसर पर कोर्ट से संसद की सदस्यता बहाल होने के बाद राहुल गांधी मानगढ़ धाम आ रहे हैं. यह एक बहुत अच्छा संकेत है, बीजेपी के कई नेता विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के दौरे करने लगे हैं, लेकिन अब आम जनता उनकी झूठी बातों में फंसने वाली नहीं है. 

(Also Read- बेटियों की सुरक्षा को लेकर सीएम ने पुलिस महकमें को दिए सख्त निर्देश, मनचलों को लेकर दी हिदायत)