BSF मुख्यालय पहुंचे सनी देओल, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Published

जैसलमेर/राजस्थान: बॉलीवुड फिल्म गदर को रीलीज हुए दो दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आज भी लोगों को उस फिल्म का गाने और डायलॉग्स याद है। फिल्म में एक्टर सनी देओल के कई सिन्स खूब पॉपुलर हुए थे। सनी देओल अब नेता के साथ राजनेता हो गए हैं।देओल अब बीजेपी के सांसद भी हैं।

गदर फिल्म का सिकुअल अब रीलीज होने जा रहा है। जिसको लेकर सनी देओल प्रोमोशन कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर बीएसएफ के जवानों के बीच पहुंचे। जहां उन्होंने जवानों के साथ कुछ पल बिताएं। 

विख्यात भारतीय फिल्म अभिनेता और लोकसभा सांसद सनी देओल ने बीएसएफ क्षेत्रीय मुख्यालय जैसलमेर (उत्तर) के अंतर्गत सीमावर्ती इलाके में पहुंचे थे। जहां सशक्त सुरक्षा बल की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान सनी देओल के स्वागत के लिए उपमहानिरीक्षक योगेंद्र सिंह राठौर सहित बीएसएफ के कई अधिकारी मौजूद रहें।

सनी देओल ने तनोट में  विजय स्तंभ पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उसके बाद तनोट राय माता मंदिर में माता के दर्शन किए और आरती में भी शामिल हुए। योगेंद्र सिंह राठौर ने उन्हें तनोट माता मंदिर की तस्वीर भेंट की। साथ ही सनी देओल ने क्षेत्रीय मुख्यालय जैसलमेर में आयोजीत सांस्कृतिक प्रोग्राम में हिस्सा लिया। इसके अलावा उन्होंने बॉर्डर का विजिट किया और जवानों के साथ बातचीत की। 

लेखक: रोहन मिश्रा