गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुईं 3 राउंड फायरिंग, बिश्नोई गैंग के निशाने पर सलमान !

Published

14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे. गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुईं 3 राउंड फायरिंग. जिसने आवाज सुनी वो तो चौंका ही. मगर जिसने ये मंजर देखा वो कुछ देर के लिए पत्थर हो गया.

सलमान खान के घर के बाहर हुए इस वाकये के बाद चारों तरफ सनसनी फैल गई. इस दौरान एक्टर अपने घर पर ही मौजूद थे. हालांकि वह इस घटना से डरे नहीं. सलीम खान तो रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर भी निकले और तो और मामले की जानकारी होने के फौरन बाद मुंबई पुलिस, क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम का तांता लग गया. लेकिन इस बीच फैन्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वह सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार पर बरस रहे हैं. उनका सवाल है कि ये सब हुआ क्यों? कहां थे उनके सुरक्षाबल, जो एक्टर को मुहैया कराए गए थे.

सलमान खान को बीते कई सालों से बिश्नोई गैंग से खतरा है. लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा से वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कई बार सलमान खान को मारने का ऐलान किया है. बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने कई बार मुंबई में सलमान पर हमले के लिए अपने शूटर भेजे थे. लॉरेंस का बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा साल 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी करने आया था. हमले को अंजाम देने के पहले हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था. उसने पूछताछ में सलमान खान पर हमले की पूरी प्लानिंग का खुलासा किया था.

इसी बीच अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग पर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा, “पूरा पुलिस बल उनके सुरक्षा के लिए है. गृह मंत्री राजनीति में व्यस्त हैं, लेकिन मुंबई की पुलिस तो राजनीति नहीं कर रही ना? कि वो भी उनके पीछे-पीछे राजनीति कर रहे हैं.