कानपुर देहात में हुआ बड़ा सड़क हादसा, कार में सवार 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Published

उत्तर प्रदेश: कानपुर देहात में रविवार रात करीब दो बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. सभी तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. कार बेकाबू होकर नाले में पलटने से यह हादसा हुआ.

हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला. हादसे के शिकार लोगों को सिकन्दरा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. 2 बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया है. मृतक डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा और कानपुर नगर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. सड़क हादसा रात लगभग 2 बजे हुआ. रिपोर्ट के अनुसार, डेरापुर थाना क्षेत्र के मुर्रा गांव के रहने वाले पंकज अपनी बेटी की तिलक चढ़ाने के लिए इटावा गए थे.

कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वे लौट रहे थे. तभी कार अनियंत्रित होकर सिकंदरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव के पास चौड़े नाले में जा गिरी. बताया जा रहा है कि कार तेज स्पीड से आ रही थी. जिस वजह से ये हादसा हुआ.

मुख्यमंत्री योगी ने कानपुर देहात में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम ने सड़क हादसे में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

लेखक: इमरान अंसारी