चुनाव के बाद अखिलेश यादव ने साधा BJP पर निशाना, दे दिया बड़ा बयान

Published

उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बाराबंकी पहुंचे. उन्होंने यहां हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों को लेकर बयान दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार परिवर्तन के लिए जनता ने वोटिंग की और हम सभी ने उसी का असर देखा.

छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में जनता ने परिवर्तन किया है. मध्य प्रदेश में परिस्थितियां अलग थीं. इसलिए भाजपा वहां चुनाव नहीं हारी. अखिलेश ने कहा कि जनता ने इस बार परिवर्तन के लिए मतदान किया है. ऐसे में भाजपा की चिंता बढ़नी चाहिए. क्योंकि प्रदेश स्तर के बाद 2024 में जनता केंद्र सरकार बदलने के लिए वोट करेगी. वहीं, तेलंगाना में शपथ ग्रहण समारोह और इंडिया गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन में न जाने को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि वहां जो अपने साथी हैं. वह उनसे मिलने जाएंगे.

दरअसल, अखिलेश यादव सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप के घर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि बाराबंकी और आसपास के जिलों में 2024 के नजीते ऐतिहासिक होंगे. समाजवादी पार्टी का एक-एक नेता और कार्यकर्ता जीतने के लिए मेहनत करेगा. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सबसे ज्यादा सीटें जीतने की तैयारी कर रही है.

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान की आय नहीं बढ़ी, नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही, महंगाई चरम पर है. सरकारी अस्पताल में सुविधा नहीं है, इलाज के लिए पर्याप्त दवा नहीं डाक्टर नहीं हैं. आज समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंच रही है. एक भी जिला अस्पताल भाजपा ने नहीं बनाया. जिसमें गरीब का इलाज हो जाए. अल्पसंख्यक अभी भी दुखी है. बुनकरों के लिए बजट में पर्याप्त व्यवस्था नहीं की है. लेकिन सरकार इसपर जवाब नहीं दे रही है.

लेखक: इमरान अंसारी