दबंगों ने रिटायर फौजी के साथ की जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Published

उत्तर प्रदेश: यूपी के औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र में दबंग की गुंडई का वीडियो एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दबंग खुलेआम एक युवक के साथ बीच सड़क पर मारपीट करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

वायरल वीडियो में तीन से चार दबंग एक युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में पिट रहा है युवक फौज से रिटायर है. जिसका नाम अजय कुमार है, जो कि दिबियापुर के रामकृष्ण नगर का रहने वाला है. पीड़ित के अनुसार वह ग्राम पंचायत आशु से ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ा था. आरोपी कल्लू भी इनके सामने चुनाव लड़ा था. जिसको लेकर वह लोग पहले से ही जलन रखते थे. तो वहीं, पीड़ित ने बताया कि वह रात्रि में पान खाने के लिए दुकान पर गया हुआ था. वहां पहले से खड़े संजू एवं उनके साथियों द्वारा उसके ऊपर हमला कर दिया गया. जिससे पीड़ित की आंख एवं शरीर में काफी चोटे आई हैं. जिस तरह इन दबंगों ने 20 सड़क पर तांडव किया उससे तो यही लगता है कि इन दबंगों के अंदर कानून का कोई भय नहीं है.

वहीं, इस मामले पर क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि वायरल हो रही वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने संजीव उर्फ कल्लू एवं दो अज्ञात के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं.