नोएडा पेट्रोल पंप पर हंगामा करना अमानतुल्लाह खान और बेटे को पड़ा भारी, तलाश में जुटी पुलिस

Published
Amanatullah Khan and Son Viral Video
Amanatullah Khan and Son Viral Video

नई दिल्ली/डेस्क: नोएडा के पेट्रोल पंप पर हंगामा करना आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे को भारी पड़ गया है। यूपी पुलिस लगातार अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि विधायक अमानतुल्लाह खान अपने बेटे अनस के साथ गायब चल रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बीते कुछ दिनों पहले आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे लेकर ये दावा किया गया था कि विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस ने पेट्रोल पंप पर कर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट की, साथ ही विधायक अमानतुल्लाह खान ने पेट्रोल पंप के कर्मियों को धमकी भी दी। ऐसे में इस मामले को देखते हुए पुलिस ने आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस के खिलाफ सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर 7 मई को सेल्समैन और कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया। वहीं यूपी पुलिस ने अदालत से आप विधायक अमानतुल्लाह खान उनके बेटे अनस और अबू बकर के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी करवा लिया है।

पुलिस ने विधायक अमानतुल्लाह खान के प्रबंधक को किया गिरफ्तार

बता दें यूपी पुलिस ने 15 मई मंगलवार को विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के साथ अबू बकर की तलाश में दिल्ली के तीन ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वो वहां पुलिस को नहीं मिले। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में सोमवार को आप विधायक अमानतुल्लाह खान के प्रबंधक इकरार अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Char Dham Yatra: 15 और 16 मई को बंद रहेंगे चारधाम यात्रा के ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन, भीड़ की वजह से बड़ा फैसला

लेखक-प्रियंका लाल