3 साल तक किया एक दूसरे को डेट, अब IRS अधिकारी के घर में फंदे से लटका मिला BHEL की डिप्टी HR मैनेजर का शव

Published
BHEL Woman Deputy HR Manager Death
BHEL Woman Deputy HR Manager Death

BHEL Woman Deputy HR Manager Death: नोएडा के सेक्टर-100 में लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में रहले वाले आईआरएस अधिकारी के फ्लैट में शनिवार को बीएचईएल की डिप्टी एचआर मैनेजर का शव फंदे से लटका मिला। इस मामले में मृत युवती के पिता ने आईआरएस अधिकारी पर हत्या करने का आरोप लगाया है और सेक्टर-39 में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया, फिर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजा है।

महिला ने किया सुसाइड

थाना प्रभारी ने बताया कि साल 2016 बैच के आईआरएस सौरभ मीणा नोएडा की लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के टावर न. 8 के फ्लैट में रहते हैं। बीते शनिवार की शाम उस फ्लैट में एक महिला के सुसाइड करने की खबर मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में एक महिला का शव कपड़े से बने फंदे के सहारे लटका मिला। मृतका की पहचान 37 साल की शिल्पा गौतम के रूप में की गई है। शिल्पा गौतम बीएचईएल में डिप्टी एचआर मैनेजर के पद पर कार्यरत थीं।

दोनों तीन साल से रिलेशन में थ

पुलिस को जांच में यह पता चला है कि शिल्पा ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। वहीं शिल्पा और सौरभ तीन साल से रिलेशन में थे। शिल्पा सौरभ से शादी करना चाहती थी और इसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ भी हुआ था। शिल्पा के पिता ओपी गौतम ने पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

डेटिंग ऐप के द्वारा हुई थी मुलाकात

इतना ही नहीं युवती के पिता ने बताया कि सौरभ और शिल्पा दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के द्वारा हुई थी। सौरभ ने शिल्पा से शादी करने का वादा भी किया था। लेकिन जब शादी करने का दबाव बनाया तो सौरभ ने शिल्पा की हत्या कर दी।

जांच में जुटी है पुलिस

वहीं पुलिस शिल्पा के शव का पोस्टमॉर्टम करवा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है। शिल्पा और सौरभ के भी मोबाइल की जांच की जा रही है। यहां तक की सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है।

लेखक: रंजना कुमारी