बुजुर्ग को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा, जानिए पूरा मामला

Published

उत्तर प्रदेश: बदायूं में एक बुजुर्ग को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है. बच्चों को लेकर किसी बात पर विवाद हुआ था. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा. जहां जिला अस्पताल के डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं आगे की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. आपको बता दें, कि दरअसल पूरा मामला हजरतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत असफपुर का है.जहां बच्चों को लेकर किसी बात पर हुए विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. आशापुर निवासी रामविलास 65 वर्षीय बच्चों को बचाने गए थे, तभी आरोपियों ने लाठियां डंडों से पीट-पीटकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को आनन-फानन में जिला अस्पताल के लिए भेजा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

तो वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई