बेखौफ दबंगों ने उड़ाई कानून की धज्जियां, ट्रक पर जमकर बरसाए लाठी डंडे

Published

उत्तर प्रदेश: बिधूना कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ दबंगों का खौफनाक कारनामा सामने आया है. बेखौफ दबंगों ने कानून और खाकी की धज्जियां उड़ाते हुए व्यस्ततम सड़क पर जमकर चलाएं लाठी डंडे और ट्रक के शीशे भी तोड़ दिए. मामूली विवाद के चलते पिकअप सवार लोगों ने सड़क किनारे खड़े ट्रक पर जमकर लाठी डंडे बरसाए.

पीड़ित ट्रक चालक ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र और न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच के उपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

बिधूना कोतवाली क्षेत्र में बिधूना कोतवाली पुलिस का कोई भी खौफ दबंगो के उपर नजर नहीं आ रहा है. बिधूना कोतवाली पुलिस लाख दावे करें, लेकिन बिधूना कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ दबंग लगातार अपनी दबंगई दिखाते चले आ रहे हैं. ऐसा ही एक कारनामा सामने आया है. जिसमें बिधूना कोतवाली क्षेत्र के नदी पुल के पास मामूली विवाद के बाद पिकअप सवार लोगों ने ट्रक को रोक कर उसके ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया.

तो वहीं, दबंगों ने ट्रक पर भी जमकर लाठी डंडे बरसा कर ट्रक के शीशे तोड़ दिए. घायल ट्रक ड्राइवर ने कोतवाली बिधूना पहुंचकर पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय के लिए गुहार लगाई है.