BJP युवा मोर्चा की बैठक में मारपीट, विधायक के समर्थकों ने फाड़ा बैनर

Published
Fight in BJP Yuva Morcha meeting, MLA's supporters tore the banner
Fight in BJP Yuva Morcha meeting, MLA's supporters tore the banner

चूरू। राजलदेसर कस्बे में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बैनर फाड़ दिया गया.. इतना ही नहीं विधायक को समर्थकों ने भाजपा जिला अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी भी दी है.. 

दरअसल इस मीटिंग में रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि के समर्थकों ने बैनर पर विधायक अभिनेश की फोटो नहीं होने के कारण बैनर फाड़ दिया.. इस बैनर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्विनी सूर्य, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, सांसद राहुल कस्वां, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी और युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मदन गोपाल बालाण की फोटो लगी हुई थी. 

वहीं बात इतनी बिगड़ गई कि विधायक के समर्थकों और बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी के बीच मारपीट पर बात आ गयी.. जिसके बाद विधायक समर्थकों ने अपना एक बैनर लगाया जिसमें सांसद राहुल कस्वां की फोटो नहीं थी, जिसके बाद फिर बवाल हो गया..

इस घटना को लेकर न सिर्फ चूरु जिले में बल्कि पूरे राजस्थान में हड़कंप मच गया.. इस घटना के बाद भाजपा नेताओं में आक्रोश है.. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए अनुशासनहीनता और हुड़दंग मचाने वाले भाजयुमो जिला मंत्री अरूण पंचलगिया को पार्टी से निष्कासित भी किया गया है..

(Also Read- बेटियों की सुरक्षा को लेकर सीएम ने पुलिस महकमें को दिए सख्त निर्देश, मनचलों को लेकर दी हिदायत)