गिरिराज सिंह का कांग्रेस पर वार, “राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं”

Published
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। अब 5वें चरण को लेकर सभी पार्टियां दमखम के साथ चुनाव प्रचार कर रही हैं। वहीं इस बीच जमकर बयानबाजी भी लगातार हो रही है, जिससे देश की राजनीति में तूफानी दौर आ गया है।

“राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं”

ऐसे में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा, “राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश को छोड़कर भागने वाले हैं। इन्हें देश से कोई प्यार नहीं है। इस बार उनकी पिछली बार से भी कम सीटें आएंगी और वे भारत छोड़कर भागेंगे।”

रायबरेली और अमेठी हमारे लिए सिर्फ चुनाव क्षेत्र नहीं, हमारी कर्मभूमि है- राहुल गांधी

बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 14 मई मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर अपनी मां सोनिया गांधी के साथ एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो अपनी मां के साथ अमेठी और रायबरेली की पारिवारिक तस्वीरें देखते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा, “रायबरेली और अमेठी हमारे लिए सिर्फ चुनाव क्षेत्र नहीं, हमारी कर्मभूमि है, जिसका कोना कोना पीढ़ियों की यादें संजोए हुए है। मां के साथ पुरानी तस्वीरें देखकर पापा और दादी की याद भी आ गयी, जिनकी शुरू की गयी सेवा की परंपरा मैंने और मां ने आगे बढ़ाई। प्रेम और विश्वास की बुनियाद पर खड़े 100 वर्षों से भी पुराने इस रिश्ते ने हमें सब कुछ दिया है। अमेठी और रायबरेली जब भी हमें पुकारेंगे, हम वहां मिलेंगे।”

लेखक-प्रियंका लाल