घोटाले के कितने किरदार… अब AAP के एक और नेता पर ED का शिकंजा

Published

नई दिल्ली/डेस्क: आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के घर पर ED की छापेमारी चल रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव और सांसद एनडी गुप्ता के घर पर ED की रेड चल रही है. जिस वजह से पूरी आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और बढ़ गई है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के ED की रेड हुई है. जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव वैभव और राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर ED छापेमारी कर रही है. सूत्रों की मानें तो मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED छापेमारी कर रही है, लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग का ये कौन सा केस है, इसको लेकर अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों की छापेमारी की है.

उन्होंने बताया कि दिल्ली के करीब 10 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार और दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार के अलावा कुछ अन्य नेताओं के ठिकानों पर ED की की रेड चल रही है.

किस मामले में हुई 10 ठिकानों पर छापेमारी

सीबीआई की एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों ने इलेक्ट्रोमैग्नेटिक मीटरों की आपूर्ति, उन्हें लगाने, टेस्टिंग और कमीशनिंग के लिए टेडंर देते समय एक कंपनी को लाभ पहुंचाया. 

लेखक: इमरान अंसारी