Fighter Teaser Out: दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म! 25 जनवरी को रिलीज होगी ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’

Published

नई दिल्ली: द स्काई इज द लिमिट फॉर ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फाइटर का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर एक्शन से भरपूर है। टीजर हाई-ऑक्टेन एरियल एक्शन दृश्यों से भरपूर है। टीजर में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पदुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियों को दिखाया गया है, जो देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं।

टीजर में विभिन्न इलाकों में लड़ाकू विमानों के हवाई दृश्य हैं – बर्फ से ढकी पर्वत चोटियों के ऊपर, बादलों के बीच, कोई भी बाधा इन लड़ाकू विमानों को नहीं रोक सकती। कोई शब्द नहीं बोले गए, फिल्म के टीजर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस सब कुछ बयां कर रहे हैं।

रितिक रोशन और दीपिका पहली बार एक साथ

फिल्म ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। दीपिका 2008 की बचना ऐ हसीनों और 2023 की हिट फिल्म ‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ अभिनेत्री की तीसरी फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम सह-कलाकार हैं। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने बैंग-बैंग और 2019 की हिट वॉर जैसी फिल्मों पर एक साथ काम किया है।

फाइटर की स्टारकास्ट

फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर रही थी।