मुहर्रम के जुलूस में बिजली करंट लगने से आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे

Published

गोपालगंज/बिहार: गोपालगंज में मुहर्रम के जुलूस में बिजली करंट लगने से आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलस गए. इस घटना के बाद जुलूस में भगदड़ मच गई. बता दें कि घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर धर्म चक गांव की है. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है और अब पीड़ितों की स्थिति सामान्य है.

करंट लगने से मची अफरातफरी

बताया जा रहा है कि मुहर्रम को लेकर उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर के धर्म चक टोला में ताजिया का जुलूस निकाला गया था. इस जुलूस के दौरान ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार में हरे बांस और कुछ पेड़ की टहनियों के छूने से करंट आ गया. हरे बांस में करंट आने से भीड़ में शामिल करीब आधा दर्जन लोग बिजली के करंट से गंभीर रूप से झुलस गए. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई.

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गोपालगंज में मोहर्रम को लेकर जगह-जगह पर ताजिया का जुलूस निकाला जा रहा है. हरपुर के धर्म चक गांव में भी लोगों के द्वारा जुलूस निकाला गया था. कुछ लोगों के द्वारा हाथ में हरे बांस और पेड़ की टहनियों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था. हरे बांस और पेड़ की टहनियां ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार में छू गईं, जिससे उन्हें करंट लग गया. एसपी ने बताया कि उचकागांव पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.