निषाद आरक्षण यात्रा से पहले मुकेश सहनी ने भाजपा पर बोला हमला

Published

पटना/बिहार: VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि भाजपा गरीब विरोधी पार्टी है. मुकेश सहनी जल्द ही पूरे बिहार में निषाद आरक्षण यात्रा निकालने वाले हैं. यात्रा पर निकलने से पहले मुकेश सहनी ने गठबंधन में शामिल होने पर कहा कि यदि निषाद समाज को आरक्षण नहीं दिया गया तो वह अगले चुनाव में कुछ अलग निर्णय लेने को बाध्य होंगे.

‘भाजपा ने हमारी पार्टी तोड़ी’

निषाद आरक्षण यात्रा पर निकलने से पहले सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर जोरदार हमला बोला. सहनी ने कहा कि जब बीजेपी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना गठबंधन तोड़ दिया और राजद के साथ चले गए तो भाजपा ने राज्य के प्रत्येक पंचायत में नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. उस प्रदर्शन में हमारी पार्टी ने उनका समर्थन किया था. लेकिन दूसरी तरफ भाजपा ने वीआईपी के चार विधायकों को दूर कर अपने पार्टी में मिला लिया.  

‘भाजपा गरीब विरोधी पार्टी’

सहनी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस गरीब विरोधी है और गरीबों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहती है. उन्होंने कहा कि हम उन्हीं के साथ गठबंधन करेंगे जो हमारी मांगों को मानेगा. मुकेश साहनी ने यह भी कहा कि दिल्ली में भाजपा के लोग उनके साथ गठबंधन करने के लिए बैठे हैं लेकिन वह किसी के साथ तभी गठबंधन करेंगे जब उनकी बातें मानी जाएगी. 

रिपोर्ट: राजीव मोहन

लेखक: आदित्य झा