Noor Malabika Das Death: नहीं रही “द ट्रायल” की फेम एक्ट्रेस नूर मालबिका दास, पंखे से लटका मिला शव

Published
Noor Malabika Das Death
Noor Malabika Das Death

Noor Malabika Das Death: फिल्म इंडस्ट्री की ओर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस द ट्रायल वेब सीरीज फेम नूर मालबिका दास का निधन चुका है। मालबिका ने कथित तौर पर खुदखुशी कर ली है। इस खबर को सुनने के बाद से हर कोई हैरान है।

पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद किया था। नूर ने अपने कमरे के पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना के बारे में तब पता चला जब पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को खबर दी। फिर दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसने पर पुलिस को नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका मिला। परिवार का कोई भी सदस्य मुंबई में नहीं है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस का कहना है कि नूर मालबिका दास ने खुदखुशी की है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। अभी तक मालबिका की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने करवाया नूर का अंतिम संस्कार

रिपोर्ट्स की माने तो जब पुलिस ने नूर के घरवालों को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो कोई भी उनकी बॉडी लेने के नहीं आया। जिसके बाद पुलिस ने उनके शव को लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली एनजीओ की सहायता से अंतिम संस्कार करवाया।

बता दें कि नूर 32 साल की थी और वह असम की रहने वाली थीं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम किया है। इसमें वॉकमैन, तीखी चटनी, जघन्या उपाय, चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हलचल समेत कई और शामिल है।

लेखक: रंजना कुमारी