Lok Sabha Elections 2024: ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है’: PM नरेंद्र मोदी

Published
PM Narendra Modi in Rajasthan
PM Narendra Modi in Rajasthan

PM Modi in Rajasthan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोंक-सवाई माधोपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर अपने खास लोगों में बांटने की साजिश रच रही है। प्रधानमंत्री ने बताया कि राजस्थान ने बीजेपी को 25 की 25 सीटें देकर देश के विकास में योगदान दिया है।

इसके साथ ही, मोदी ने कांग्रेस के आलोचना की और कहा कि कांग्रेस की सरकार होती तो आप कल्पना कर सकते हैं। देश के दुश्मनों को विशेष फायदा होता। कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह हो जाता है। आज हनुमान जयंती पर आपसे बात करते हुए मुझे कुछ दिन पहले की एक तस्वीर भी याद आ रही है।

कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को केवल इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वो अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सैनिकों के हित में कई कदम उठाए हैं, जो कांग्रेस सरकार के समय नहीं उठाए गए।

कांग्रेस ने तो राम-राम सा कहने वाले राजस्थान में रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया था। कांग्रेस ने शोभायात्रा पर पत्थरबाजी करने वालों को सरकारी संरक्षण दिया था। इसी कांग्रेस पार्टी ने तुष्टिकरण के लिए मालपुरा, करौली, टोंक और जोधपुर को दंगों की आग में झोंक दिया था। PM मोदी ने आगामी चुनावों में सुरक्षित राष्ट्र और स्थायी सरकार के लिए लोगों से आशीर्वाद भी मांगा।

लेखक: करन शर्मा