Sapna Gill & Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की बढ़ी मुश्किलें, जमानत पर बाहर आते ही फिर उलझीं सपना गिल

Published
sapna gill and prithvi shaw

नई दिल्ली: इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ एक बार फिर से मुश्किलों में हैं। क्योंकि सपना गिल (सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर) के साथ हुआ विवाद अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। सपना को बीते दिन एक स्थानीय अदालत के जमानत मिल चुकी है। लेकन पृथ्वी शॉ के लिए मुश्किल की बात ये है कि सपना के जमानत पर बाहर आते ही उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

पृथ्वी शॉ पर 10 धाराओं में केश दर्ज

सपना ने पृथ्वी और उसके सभी साथियों (आशीष सुरेंद्र यादव, बृजेश और अन्य) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 34, 120B, 144, 146, 148, 149, 323, 324, 351, 354, 509 के तहत केस दर्ज करवाया है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर सपना गिल का बीते दिनों विवाद हो गया था। विवाद मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में हुआ था। विवाद का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें सपना गिल और उनके दोस्तों से हाथापाई हो रही है।

सेल्फी लेने पर हुआ था विवाद

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार में तोड़फोड़ करने के आरोप में ओशिवारा पुलिस ने आठ लोगों को खिलाफ केस दर्ज किया था। इनमें से एक सपना गिल भी थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय क्रिकेटर और उसके दोस्त ने उन्हें उकसाया था। विवाद तब हुआ जब पृथ्वी शॉ ने मुंबई के एक होटल में डिनर के दौरान कथित तौर पर सेल्फी लेने से मना कर दिया था।