फीस के मामले में किसी सेलेब्स से कम नहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’

Published
Image Source: Instagram/beingshera

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर अपनी हाई सिक्योरिटी को लेकर साथ में चलते है जबसे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को मारने की धमकी दी तबसे उनकी सिक्योरिटी को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है।

आपने सलमान खान के साथ उनके सबसे खास और भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा को अक्सर उनके साथ देखा होगा। शेरा पिछले कई सालों से सलमान के बॉडीगार्ड है शेरा की बात हम इसलिए कर रहे है क्योंकि आज हम आपको शेरा की लाइफस्टाइल के बारे में कुछ खास बातें बताने वाले है जो शायद आपने कभी सुना न होगा।

सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक फेमस है ‘शेरा’

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक शेरा काफी फेमस है। इंस्टाग्राम पर शेरा के 9 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है जो आज के समय में बहुत से अभिनेताओं के भी नहीं है। सलमान के फैंस भी सोशल मीडिया पर शेरा को काफी पसंद करते है और तस्वीरों को बहुत प्यार देते है। शेरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

शेरा का असली नाम..

काफी सालों से सलमान के साथ परछाई बनकर रहने वाले शेरा का असली नाम बहुत कम लोगों को पता होगा। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह है और उनका जन्म पंजाब में हुआ था। साल 1995 से शेरा, सलमान खान के साथ है।

इतनी है शेरा की फीस

आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान फीस के तौर पर शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा देते है। इतना ही नहीं शेरा खुद की ‘टाइगर’ नाम की सिक्योरिटी एजेंसी भी है।

सलमान की तरह शेरा भी काफी फीट है और वे अपनी फिटनेस का खास ध्यान भी रखते है। बात अगर शेरा की कुल संपत्ति की करें तो उनकी कुल संपत्ति 100 करोड़ से भी ज्यादा की है जो आज के समय में कई अभिनेताओं से ज्यादा है।

रिपोर्ट- विशाल राणा