बिहार के इस लड़के को सोनू सूद ने दिया बॉलीवुड में गाने का ऑफर, बुलाया मुंबई

Published
बिहार के अमरजीत जयकर को सोनू सूद का आया फोन

Social Media: सोशल मीडिया की इस दुनिया में कौन, कब और कैसे वायरल हो जाए और किसकी किस्मत चमक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आप बिहार के छोटे सोनू और छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो को तो जानते ही होंगे। जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों-रात स्टार बना दिया था। और इसबार बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले अमरजीत जयकर की किस्मत चमकने वाली है।

अमरजीत भी ठीक वैसी ही रातों-रात स्टार बन गया। जैसे- सोनू कुमार और सहदेब दिरदो स्टार बने थे। वैसे तो सिंगर अमरजीत जयकर ने कई गाने गाए हैं। जिन्हें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। लेकिन बीते दो-तीन दिनों से वो चर्चा में आ गए हैं। अब उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

एक बिहारी सौ पर भारी

अमरजीत के वीडियो सोशल मीडिया पर इतने वायरल हुए कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और नीतू चंद्रा समेत कई लोगों की नजर उन पर पड़ गई। लोग एक तरफ उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, सोनू सूद ने तो उन्हें “एक बिहारी सौ पर भारी” कह दिया है।

21 फरवरी 2023 यानी बीते मंगलवार से सोशल मीडिया पर अमरजीत जयकर के वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अमरजीत एक गाने को ब्रश करते हुए गा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पीछे कुछ बच्चें भी दिख रहे हैं। अमरजीत की यही वो वीडियो है जो सबसे ज्यादा वायरल हुई है।

अमरजीत जयकर ने जो भी गाने गाए हैं लगभग 90 के दशक हैं। यही कारण है कि, ओल्ड इज गोल्ड के साथ अमरजीत सभी के चहेते बन गए हैं। कल सुबह भी उन्होंने, ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा- “अपने घर के पीछे पंकज उदास का गाना गाते हुए… जिएं तो जिएं कैसे…”

सोनू शूद को कहा धन्यवाद

वीडियो वायरल होने के बाद अब अमरजीत की किस्मत बदलने वाली है। क्योंकि, सोनू शूद की टीम की तरफ से उन्हें एक कॉल आया है। बताया जा रहा है कि, सोनू शूद ने अमरजीत को बुलाया है, जिसकी जानकारी अमरजीत ने खुद ट्वीट कर दी है और उनको धन्यवाद कहा।