पत्नि को मौसी के घर छोड़ने जा रहा था पति, हाईवे की पार्किंग पर हादसे में महिला ने तोड़ा दम 

Published
The husband was going to drop his wife at her aunt's house, the woman died in an accident on the highway parking lot
The husband was going to drop his wife at her aunt's house, the woman died in an accident on the highway parking lot

अलवर। दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे की पार्किंग के पास आज बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और महिला का पति घायल हो गया. दरअसल हाईवे पर केंटरा के सामने अचानक ट्रेलर आने से यह घटना हुई.  यह हादसा पलवल से सोहना के रास्ते में हुआ, जिसमें ट्रक ड्राइवर की पत्नी रोशनी के पैर में चोट लग गई. 

हादसे में ट्रक ड्राइवर का हाथ टूट गया. वहीं जब घायल महिला को अस्पताल लेकर गए तो उसे गंभीर स्थिति में अलवर रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में हनुमान चौराहे के पास उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद महिला का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां स्थानीय थाना पुलिस के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करावाया जाएगा. 

इस घटना को लेकर मृतका रोशनी के पति सोनू खान ने बताया कि उसने दो साल पहले शेखमपूर रसगन निवासी रोशनी से लव मैरिज की थी. इनके एक साल की बेटी भी है, सोनू कैंटरा गाड़ी चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है. घटना के समय वह कंपनी का माल भरकर दिल्ली की ओर जा रहा था. उसके साथ उसकी पत्नि रोशनी भी थी. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. 

पत्नि को मौसी के घर छोड़ने जा रहा था पति

दरअसल ट्रक ड्राइवर अपनी पत्नी को सोहना मौसी के घर छोड़ने जा रहा था. लेकिन अचानक दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे की पार्किंग के पास गाड़ी टेलर से भिड़ गई. जिसने रोशनी के पैर में फैक्चर हो गया और सोनू के हाथ में चोट लग गई. महिला ने जिला अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया.