दुनिया छोड़ गए भोजपुरी सिनेमा के तीन उभरते सितारे, आंचल तिवारी समेत भोजपुरी के 4 कलाकरों की मौत

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बिहार के कैमूर जिले में रविवार की शाम को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के चार कलाकारों की मौत हो गई है। ये सभी बहुत प्रसिद्ध कलाकार थे। हादसा नेशनल हाईवे पर मोहनियां के पास हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी पलट गई। जब तक गाड़ी से पूरी टीम बाहर आ पाती, तब तक पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भोजपुरी गायक छोटू पांडेय और उनकी पूरी टीम यूपी किसी प्रोग्राम में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन उनकी गाड़ी हादसे में शामिल हो गई। कार ट्रक से टक्कर खा गई और दो अभिनेत्रियों समेत नौ लोगों की मौत हो गई।

मरने वालों में इन लोगों के नाम शामिल हैं: बक्सर से भोजपुरी गायक छोटू पांडेय, उनका भतीजा अनु पांडेय, गीतकार सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, वाराणसी से अभिनेत्री सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी। ये सभी भोजपुरी फिल्म जगत के प्रसिद्ध कलाकार थे। इनकी मौत के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

घटना के बाद, एनएच 2 पर लंबा जाम लग गया था, जिसके बाद पुलिस ने जाम खोला और गाड़ियों को आगे बढ़ाने की कोशिश की। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सभी के परिजनों को सूचित किया है।

लेखक: करन शर्मा