आईफोन की चाहत में युवक बन गया हत्यारा, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया

Published

आईफोन की चाहत लगभग हर किसी को होती है लेकिन वो चाहत अगर नशा बन जाए तो एक आम इंसान कब हत्यारा बन जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप भी कहेंगे, कोई आईफोन के लिए इतना पागल कैसे हो सकता है?

पैसे नहीं दे पाया तो ले ली जान

दरअसल कर्नाटक में एक युवक ने आईफोन हसन स्थित आरसीके शहर में हेमंत नामक युवक ने एक सैकेंड हैंड आईफोन ऑर्डर किया। जब डिलवरी बॉय आईफोन लेकर पहुंचा तो हेमंत अंदर से पैसे लाने की बात कहा और डिलवरी बॉय को घर में बैठा लिया। हेमंत के पास आईफोन खरीदने के लिए पैसे नहीं थे, फिर वह अंदर पैसे की जगह धारदार चाकू लेकर बाहर आया और एक के बाद एक कई वार से डिलवरी बॉय को लहूलहान कर दिया। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

लाश को 3 दिन छिपा कर रखा

ये पुरा मामला 7 फरवरी का है। लेकिन यह सामने तब आया जब पुलिस को रेलवे स्टेशन के किनारे एक जली हुई लाश मिली। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार जब छानबीन शुरू की तब इस मामले का खुलासा हुआ। जांच में पता चला कि आरोपी ने शव को जलाने से पहले तीन दिन तक अपने ही घर में छिपा कर रखा था।

मृतक और आरोपी का नाम हेमंत

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जब उससे पुछताछ की गई, तो पता चला कि उसके पास आईफोन खरीदने के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उसने डिलवरी बॉय की हत्या कर दी। इस घटना बड़ी बात ये है कि डिलवरी बॉय का नाम भी हेमंत ही था। इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया था।