अंबाला की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए कांग्रेस ने निकाला रोष मार्च

Published

अंबाला/हरियाणा: बीते दिनों हरियाणा में हुई भारी बारिश के चलते कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए थे हरियाणा के ज्यादातर उन राज्यों को बाढ़ की मार झेलनी पड़ी जो यमुना के किनारे बसे है। वहीं अंबाला में बाढ़ का कहर देखने तो मिला है बाढ़ के बाद से अंबाला के हालात खराब होते जा रहे है हर जगह गंदगी के अंबार लगे हुए हैं।

शहर में गंदगी इतनी बढ़ गई है कि लोगों का निकलना भारी हो गया है और लोगों को साफ पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है। लोगों की इस आवाज को उठाने के लिए आज अंबाला में कांग्रेस पार्टी द्वारा शहर के मानव चौंक से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक रोष मार्च निकाला गया और उपायुक्त अंबाला को एक ज्ञापन भी सौंपा।

कांग्रेस नेता ने मेयर पर कसा तंज

ज्यादा जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता चेतन चौहान ने बताया कि, बाढ़ की वजह से अंबाला की जनता को काफी नुकसान हुआ है उसके लिए हम सरकार से मुआवजे की मांग कर रहे हैं साथ ही पिछले कई दिनों से लोगों के घरों में गंदा पानी आ रहा है और शहर की सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है इस दौरान उन्होंने अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा और विधायक असीम गोयल पर जमकर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेयर लोगों की समस्या तक नहीं सुन रही वही जिंदगी में उन्होंने पहली बार एक ऐसा एमएलए देखा है जो सफाई का उद्घाटन नारियल फोड़कर करता है।

रिपोर्ट: पीयूष जैन

लेखक: विशाल राणा