सांसद गोपाल ठाकुर ने तेजस्वी पर कसा तंज, पड़ताल नहीं करते डिप्टी CM

Published

दरभंगा/बिहार: दरभंगा के सांसद गोपाल ठाकुर ने दरभंगा एम्स के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर तेजस्वी यादव द्वारा दिए बयान को भ्रामक बताया और उनके द्वारा किए ट्वीट को सफेद झूठ बताया. उन्होंने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि पहले वह दरभंगा एम्स की पूरी जानकारी लें, फिर इस पर बयान दें.

‘मीडिया में बने रहना चाहते तेजस्वी’

उन्होंने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करना तेजस्वी यादव की पुरानी आदत रही है. दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर तेजस्वी यादव के दिए बयान पर हमलावर होते हुए कहा कि तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जानबूझकर कर दरभंगा एम्स को नहीं बनने दे रहे हैं.

‘राजद को जनता जवाब देगी’

उन्होंने कहा कि वर्ष 2015-16 के आम बजट में बिहार को दूसरा एम्स देने की बात कही गई थी. उन्होंने आगे कहा कि 15 सितंबर 2020 को कैबिनेट से 1264 करोड़ की लागत से 750 बेड वाले दरभंगा एम्स के निर्माण की बात कही गई. उन्होंने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने से पहले तथ्यों की पड़ताल कर लेनी चाहिए. ठाकुर ने आगे कहा कि जनता जनार्दन सब देख रही है और राजद को जनता जल्द जवाब देगी.

रिपोर्ट: राजीव मोहन

लेखक: आदित्य झा