मकान मालिक ने बच्ची से दुष्कर्म के बाद शव को गड्ढे में दफनाया, ऐसे हुआ खुलासा

Published

बिहार: बेगूसराय में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बछवारा थाना क्षेत्र के छोटखुट गांव में दरिंदों ने एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, दरिंदों ने मासूम के शव को 10 फीट गड्ढे में दफना दिया और फरार हो गए.  

6 लोग गिरफ्तार

बता दें कि 10 वर्षीय मीठी कुमारी 24 तारीख से अपने घर से लापता थी. घर वालों की शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने बच्ची का शव पड़ोस के घर से बरामद कर लिया जिसे 10 फीट गड्ढे में दफना दिया गया था. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार हुए लोगों में घर का मालिक, नौकर समेत कुल 6 लोग शामिल हैं. इस मामले में बेगूसराय के एसपी ने बताया कि इस घटना में की सूचना मिलने के बाद 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने यह भी बताया कि लड़की का शव जमीन के अंदर गाड़ा गया था, जिसे खुदाई के बाद बरामद किया गया है. इस मामले में घटनास्थल पर FSL टीम पहुंच गई है और पूरे घर की तलाश जारी है.

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

इस खबर के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है. आक्रोशित लोगों ने घर पर चढ़कर तोड़फोर और आगजनी की भी घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया. एसपी योगेंद्र कुमार कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी गुड्डू सिंह, ओम सिंह, महेश, राकेश कुमार, नवीन कुमार एवं संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने आगे कहा कि सब लोग मुख्य आरोपी गुड्डू सिंह के घर में रहते थे.