दो युवकों को गाड़ी में जिंदा जलाया, बजरंग दल पर अपहरण और हत्या के आरोप

Published

हरियाणा के भिवानी में गुरूवार की सुबह एक जली हुई बोलेरो गाड़ी दिखी। गाड़ी के अंदर स्थानिय लोगों ने झांका तो उसके भीतर दो नर कंकाल देखकर हैरान रह गए। इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो युवक राजस्थान के भरतपुर से लापता हुए थे, ये उन्हीं का शव है।

दो दिन पहले हुए थे लापता

मिली जानकारी के मुताबिक दोनो युवक भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं, जिनकी पहचान जुनैद और नासिर के रूप में हुई है। बुधवार को जुनैद के चचेरे भाई इस्माइल ने गोपालगढ़ थाना में दोनो के गुमशुदगी और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। इस्माइल का कहना है कि जुनैद और नासिर बुधवार सुबह 5 बजे किसी काम से निकले थे फिर वापस नहीं लौटे।

उन्हीं के गाड़ी में किडनैप किया

इस्माइल को बुधवार सुबह 9 बजे पता चला कि कुछ घंटे पहले दो युवक एक बोलेरो में गोपालगढ़ थाना इलाके के पीरूका गांव के जंगल से जा रहे थे। अचानक आए 8-10 लोगों ने उन्हें खूब पीटा और घायल हालत में उन्हीं के बोलेरो में डालकर ले गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही इस्माइल ने उन्हें कॉल किया पर फोन नहीं लगा। इसके बाद इस्माइल परिजनों के साथ बताई जगह पहुंचा जहां गाड़ी के टूटे हुए शिशे के टुकड़े मिले। इस्माइल ने हरियाणा के बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।