बाथरूम में नहाती महिला का युवक ने बनाया वीडियो, पति ने कर दिया ये काम!

Published
बाथरूम में नहाती महिला का चोरी से बनाया वीडियो

श्रीगंगानगर/राजस्थान: दुनिया के कई हिस्सों से महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ और रेप की कई खबरें रोजाना आप पढ़ते और सुनते ही होगे. ऐसी एक खबर राजस्थान के श्रीगंगानगर से सामने आ रही है. जहां एक युवक ने बाथरूम में नहा रही महिला का वीडियो बना लिया. यह घटना शहर के चहल चौक स्थित कुम्हार धर्मशाला की है. जहां एक युवक पर महिला का नहाते हुए वीडियो बनाने का आरोप लगा है.

महिला को आभास हुआ तो पति को दी जानकारी

दरअसल, महिला अपने पति के साथ कुम्हार धर्मशाला में रूकी हुई थी. महिला अपने पति के साथ परीक्षा देने आई थी. इसी के चलते वे इस धर्मशाला में रूके. मामले को लेकर महिला का कहना है कि जब उसे आभास हुआ कि कोई उसका वीडियो बना रहा है तब महिला ने अपने पति को जानकारी दी. वहीं महिला का कहना है कि धर्मशाला में बने कमरों की छत पर थोड-थोड़ा स्पेस है. इसी के चलते युवक ने दूसरे बाथरूम की दीवार से वीडियो बनाया.

मुकदमा हुआ दर्ज

मामले को लेकर दंपत्ति ने जवाहरनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित दंपत्ति करौली जिले के निवासी है. महिला श्रीगंगानगर में परीक्षा देने आई थी. वहीं धर्मशाला के अन्य कमरे में हरियाणा के भिवाणी जिले का निवासी अजय राजपूत नामक युवक भी ठहरा हुआ था. सूत्रों के अनुसार धर्मशाला में जो बाथरूम बने हुए हैं, उनके बीच की दीवार और छत के बीच स्पेस होना बताया गया है.

यही कारण रहा कि युवक ने बाथरूम के ऊपर से महिला का चोरी से वीडियो बना लिया. जब महिला को इसका आभास हुआ तो उसने बाहर आकर अपने पति को घटना से अवगत करवाया. इसके बाद दम्पत्ति ने जवाहरनगर थाना में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आरोपी युवक को राउण्डअप कर लिया है, वहीं मामले की जांच सीओ एससीएसटी संजीव चौहान द्वारा की जा रही है।