पूनम महाजन के हाथ से गई 10 सालों की सीट, BJP ने मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से दिया इनको मौका

Published
Poonam Mahajan and Ujjwal Nikam
Poonam Mahajan and Ujjwal Nikam

नई दिल्ली/डेस्क: महाराष्ट्र की मुंबई नॉर्थ सेंट्रल लोकसभा सीट से बीजेपी ने उज्जवल निकम को अपना प्रत्याशी बनाया है. बता दें, बीजेपी ने पूनम महाजन (Poonam Mahajan) का टिकट काटकर यह सीट उज्जवल निकम के नाम की है. इसके बाद पूनम महाजन का रिएक्शन सामने आया है.

पूनम महाजन का ‘एक्स’ पोस्ट

उज्जवल निकम को टिकट मिलने के बाद पूनम महाजन (Poonam Mahajan) ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “10 वर्षों तक एक सांसद के रूप में मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा क्षेत्र की सेवा का मौक़ा देने के लिए बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद. मुझे एक सांसद ही नहीं बल्कि एक बेटी की तरह भी स्नेह देने के लिए मैं क्षेत्र की परिवार समान जनता की सदैव ऋणी रहूंगी, और यही आशा करूंगी कि यह रिश्ता हमेशा बना रहेगा. मेरे आदर्श, मेरे पिता स्वर्गीय प्रमोद महाजन जी ने मुझे ‘राष्ट्र प्रथम, फिर हम’ का जो मार्ग दिखाया, मैं ईश्वर से यही प्रार्थना करती हूं कि आजीवन उसी मार्ग पर चल सकूं. मेरे जीवन का प्रत्येक क्षण सदैव इस देश की सेवा को समर्पित रहेगा. जय हिंद, जय महाराष्ट्र. “

प्रत्याशी उज्ज्वल निकम की प्रतिक्रिया

आपको बता दें, मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से बीजेपी प्रत्याशी उज्ज्वल निकम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे राजनीति का कोई अनुभव नहीं है फिर भी मुझे ज़िम्मेदारी दी गई.

पूनम महाजन का किया जिक्र

उन्होंने पूनम महाजन (Poonam Mahajan) का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि प्रमोद महाजन हत्याकांड का मामला जब मैं लड़ रहा था तब पूनम महाजन मुझसे हमेशा मिला करती थीं. उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र का 10 साल तक प्रतिनिधित्व किया है. मै उनसे मिलकर कई जानकारियां लूंगा.

लेखक- वेदिका प्रदीप