Sunita Kejriwal को पति अरविंद केजरीवाल से मिलने की नहीं मिली अनुमति

Published
Sunita Kejriwal
Sunita Kejriwal

नई दिल्ली/डेस्क: आम आदमी पार्टी ने ‘एक्स’ पर जानकारी देते हुए बताया कि पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को पति व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की अनुमति खारिज कर दी है.

मुलाक़ात हुई रद्द

आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मोदी सरकार के इशारे पर तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) की अपने पति अरविंद केजरीवाल से होने वाली मुलाक़ात रद्द कर दी. मोदी सरकार अमानवीयता की सारी हदें पार कर रही है. एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. मोदी सरकार देश की जनता को बताये कि आखिर वह किस वजह से सुनीता केजरीवाल को अपने पति अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दे रही है?

तिहाड़ प्रशासन ने नहीं दी अनुमति

तिहाड़ जेल प्रशासन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को अपने पति से 29 अप्रैल को मिलने की अनुमति नहीं दी. आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को यह जानकारी दी. जेल प्रशासन ने इस पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. पार्टी ने कहा कि सुनीता केजरीवाल कल (सोमवार को) उनसे मिलने वाली थीं लेकिन तिहाड़ प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. जेल प्रशासन ने अनुमति नहीं देने की कोई वजह नहीं बताई है. बता दें कि जेल नियमावली के मुताबिक एक समय पर दो व्यक्ति कैदी से मिल सकते हैं तथा हफ्ते में अधिकतम चार लोग कैदी से मिल सकते हैं.

लेखक- वेदिका प्रदीप