UP दौरे पर आज अमित शाह, अगले चरण की तैयारियों में जुटे

Published
Amit Shah UP Visit

नई दिल्ली/डेस्क: गृहमंत्री अमित शाह आज यानि 28 अप्रैल को कानपुर (Amit Shah UP Visit) पहुंचेंगे. प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार शाह 28 अप्रैल को इटावा में दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करके इटावा से साढ़े तीन बजे हेलीकॉप्टर से कानपुर पुलिस लाइंस पहुंचेंगे. वहां से वह तिलकनगर स्थित होटल विजय कॉन्टिनेंटल में शाम पांच बजे पार्टी की लोकसभा चुनाव संबंधित बैठक लेंगे.

पदाधिकारियों के साथ बैठक

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह कानपुर-बुंदेलखंड और अवध क्षेत्र लोकसभा क्षेत्र पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.अमित शाह के आगमन, प्रस्थान और पूरे कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर लोकसभा की चुनाव संचालन समिति में अतिथि व्यवस्था की जिम्मेदारी देख रहे पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील बजाज, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी मोहित पांडेय एवं उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय ने नवीन मार्केट स्थित जिला कार्यालय में बैठक की.

क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि शाह की बैठक (Amit Shah UP Visit) में क्षेत्रीय प्रभारी और क्षेत्रीय अध्यक्ष के साथ साथ क्लस्टर इंचार्ज, लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव संचालन समिति में लोकसभा प्रभारी, संयोजक, बूथ प्रबंधन प्रमुख एवं जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे.

लेखक- वेदिका प्रदीप