IPL 2024 SRH vs CSK: हैदराबाद की पीच पर आमने-सामने धोनी के जांबाज और सनराइजर्स, देखें Exclusive Prediction

Published
IPL 2024 CSK vs SH

IPL 2024 SRH vs CSK: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का आज 18वां मैच है. इस मैच में आमने सामने होंगे सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrises Hyderabad) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के जाबाज़ खिलाड़ी. आज यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम (Hyderabad) में शाम 7:30 बजे शुरू हो जाएगा. वहीं, इस मैच में फॉर्म में चल रहे गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान में नहीं खेल रहे हैं. देखतें हैं आज के मैच में चेन्नई की टीम अपनी पिछली हार से उभर पाएगी या नहीं.

हैदराबाद के मैदान की बात करें तो इस सीजन में इस पीच पर एक ही मैच हुआ है. वह मैच काफी दिलचस्प रहा था. हैदराबाद ने इस पीच पर मुबंई इंडियंस के खिलाफ 277 रन बनाकर इतिहास रच दिया था. जी हां, यह आईपीएल मैच में अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर रहा. मुंबई यह मुकाबला हार गई लेकिन मुंबई इंडियंस ने भी 246 रन बनाकर दूसरी पारी में सबसे अधिक रन बनाने का इतिहास दर्ज किया.

अब बात करें मैच प्रडिक्शन की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 में कुल 3 मैच खेला है जिसमें से सिर्फ एक ही जीत चेन्नई के नाम हुई. बाकी दो मैचों में चेन्नई सपर किंग्स को करारी हार का सामना करना पड़ा था. पिछले आकड़ों के अनुसार, लोगों के मत और प्रिडिक्शन के हिसाब से चेन्नई सुपर किंग्स का इस मैच में कम बैक देखने को मिल सकता है.

अब बात करेंगे प्लेइंग इलेवन की. पहले चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो संभावना है कि रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना/शार्दुल ठाकुर प्लेंइ इलेवन हो सकते हैं.

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेइंग इलेवन में मयंक अग्रवाल, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट शामिल हो सकते हैं.

लेखक- वेदिका प्रदीप